Breaking News

सनी लियोनी के रास्ते पर चली करीना कपूर, शुरु किया ये काम !

डेस्क। करीना कपूर खान ने अपनी ब्यूटी लाइन ‘करीना कपूर खान बाय लैकमे एब्सलूट’ (Kareena Kapoor Khan by Lakme Absolute) की शुरुआत की है। इस मेकअप लाइन में Cheek contour, Face Contour, Pout Definer, Lip Definer, Eye Definer, Bow Definer और Mascara जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं। इस मेकअप लाइन के प्रोडक्ट्स 800 से 1500 रुपये के बीच में अवेलेबल हैं।

सनी लियोनी के रास्ते पर चली करीना कपूर, शुरु किया ये काम !

करीना कपूर के ये सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स उन्हीं की तरह काफी बोल्ड हैं। करीना ने अपनी इस लाइन के बारे में कहा, मैं काफी सालों से लैकमे ब्रैंड का चेहरा रही हूं और अब इसके लिए मेरा प्यार और बढ़ा है।

मेकअप के लिए मेरे प्यार से हर कोई वाकिफ है और आज मैं अपने खुद के पहले मेकअप कलेक्शन को लेकर बहुत इमोशनल महसूस कर रही हूं। इस रेंज में मेरे मनपसंद शेड्स और टेक्स्चर मौजूद हैं। मैं इस कलेक्शन को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और उम्मीद करती हूं कि ये हर महिला को पसंद आएगा।

करीना ने आगे कहा कि अपनी मेकअप रेंज को लॉन्च करना हमेशा से मेरी विश लिस्ट में रहा है और आज ये सपना पूरा हो रहा है। इस रेंज में हर मूड के लिए शेड्स मौजूद हैं।

बता दें बॉलीवुड में अभी तक सिर्फ सनी लियोन ने ही अपनी मेकअप लाइन शुरू की थी। इनके अलावा बॉलीवुड की कोई ऐसी एक्ट्रेस नहीं जिन्होंने खुद का मेकअप कलेक्शन लॉन्च किया हो। अब सनी के बाद करीना कपूर ने लैकमे के साथ मिलकर मेकअप प्रोडक्ट्स मार्केट में उतारे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *