Breaking News

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुजरात का दो दिवसीय दौरा करेंगे पीएम मोदी, इस सेवा का होगा शुभारंभ

लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर देश की पहली सीप्लेन सेवा शुरू हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को देश को समर्पित करेंगे. गुजरात के केवड़िया यानी स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से इस सेवा का शुभारंभ किया जाएगा.

जो रोजाना पर्यटकों के लिए अहमदाबाद से केवड़िया और केवड़िया से अहमदाबाद के बीच उपलब्ध होगी. प्रधानमंत्री मोदी कल सुबह 10 बजे खुद सीप्लेन से केवड़िया से अहमदाबाद तक का सफर करेंगे. सीप्लेन सर्विस का जिम्मा स्पाइजेट एयरलाइंस को दिया गया है.

प्रधानमंत्री मोदी 30 अक्टूबर को दोपहर 3:00 बजे केवडिया कॉलोनी पहुंचेंगे, जहां वे फेरी बोट से जंगल सफारी पार्क का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी भारत भवन, एकता मॉल, चिल्ड्रन पार्क, ग्लो गार्डन, कैक्टस गार्डन और एकता नर्सरी का भी उद्घाटन करेंगे। मोदी केवडिया कॉलोनी में ही रात विश्राम करेंगे।

प्रधानमंत्री 31 अक्टूबर को सरदार पटेल जयंती के अवसर पर केवडिया कॉलोनी में आरोग्य भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह दुनिया की सबसे ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा (स्टैच्यू ऑफ यूनिटी) पर जाकर सरदार पटेल को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *