Breaking News

इस करवा चौथ इन तीन साड़ियों की महिलाओं के बीच बढ़ी डिमांड, एक बार आप भी जरुर डाले नजर

आगामी चार नवंबर 2020 को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा, ऐसे में ढेर सारे काम के बीच अपने लुक का ध्यान रखना थोड़ा कठिन जरूर हो सकता है। करवाचौथ में महिलाएं सोलह श्रृंगार कर, सुंदर पारंपरिक परिधान पहन बन-ठन के तैयार होती हैं। इतने त्योहारों और काम के बीच आपको कपड़े और मेकअप चुनने का ज्यादा समय नहीं मिलेगा, इसलिए आज हम आपकी मदद के लिए कुछ टॉप ट्रेंडी फैशन स्टेटमेंट लुक और मेकअप के तरीके बताएंगे। जिनसे बेशक आपको काफी मदद मिलेगी और करवाचौथ पर आप स्टाइलिश दिखेंगी।

सूरत की प्रिंटेड साड़ियों की बढ़ी डिमांड-
नगर के बाजार में सामान्य व मध्यम वर्ग की महिलाओं को सूरत की प्रिंटेड साड़ियां खूब भा रही हैं। इनकी कीमत पर्स की पहुंच में होने के चलते ज्यादातर महिलाएं प्रिंटेड साड़ियों को खरीद रही हैं। सामान्य व मध्यम वर्ग की महिलाओं का रुझान अन्य महंगी साड़ियों की ओर कम दिख रहा है।
महिलाओं को भा रहीं ब्रोकिट की साड़ियां-
महिलाएं बंगलूरू की ब्रोकिट की साड़ियां और सूरत की सिल्क की साड़ियां पसंद कर रही हैं। अगर साड़ी की कीमत अधिक भी है तो भी उच्च वर्ग की महिलाओं को इन्हें खरीदने में कोई दिक्कत नहीं हैं।
करवाचौथ को लेकर उठान पर है बाजार-
करवाचौथ को लेकर शहर का बाजार पूरे उठान पर है। साड़ियों की बिक्री खूब हो रही है। महिलाएं अपने मनपसंद साड़ियों की खरीदारी खूब कर रहीं हैं। इसके चलते दुकानदारों के चेहरे खिल उठे हैं। साड़ी संसार के संचालक शैलेंद्र कहते हैं कि इस बार करवा चौथ पिछली बार से भी अच्छी जा रही है। हर तरह की साड़ियों की बंपर सेल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *