Breaking News

बगावत के इशारा के बादकुशवाहा से संबंध तोड़ने का दिया इशारा 

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के CM नीतीश के विरूद्ध मोर्चा पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा मुश्किलों में घिर गए हैं. पार्टी के दो विधायकों के बगावत के इशारा के बाद पार्टी के दूसरे सांसद रामकुमार शर्मा ने भी कुशवाहा से संबंध तोड़ने का साफ इशारा दिया है.
Image result for पार्टी के बगावत के बाद कुशवाहा
कुशवाहा इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल से नजदीकियां दिखा कर कई बार एनडीए छोडने का इशारा दे चुके हैं. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक पार्टी के अंदर मची महाभारत के बीच कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा है. मगर बीजेपी उन्हें ज्यादा भाव देने के मूड में नहीं लग रही है.

गौरतलब है कि इसी सप्ताह रालोसपा के दोनों विधायकों ने जदयू में शामिल होने के इशारा दिए थे. इस पर कुशवाहा  जदयू के बीच प्रारम्भ हुई जुबानी जंग के बाद अब पार्टी के एक सांसद रामकुमार शर्मा ने सार्वजनिक तौर पर बोला है कि वह जदयू  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लगातार संपर्क में हैं.

पार्टी के तीन सांसदों में से एक अरुण कुमार ने पहले ही कुशवाहा से दूरी बना रखी है. जदयू, बीजेपी  लोजपा में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में सीट बंटवारे की घोषणा करने पर सहमति बन गई है. नए फार्मूले के तहत जदयू-भाजपा को 17-17 और लोजपा को 6 सीटें देने की बात कही जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *