Breaking News

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी की सेहत में हो रहा सुधार, हटाया गया वेंटिलेटर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.
New Delhi. बीते शनिवार से दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल में हृदयाघात के कारण से भर्ती समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। डॉ.सिद्धार्थ यादव ने बताया की मैं. डॉ रजनीश कपूर से लगातार सम्पर्क में हूं। इस समय वह खतरे से बाहर हैं। उनका वेंटिलेटर भी हटा दिया गया है। वह हल्की फुल्की बात चीत भी कर रहे हैं।

डॉ. सिद्धार्थ यादव ने कहा कि वरिष्ठ डॉक्टर त्रेहान व रजनीश कपूर के मेहनत और चौधरी के समर्थकों की दुआओं से राम गोविंद चौधरी को नयी जिंदगी मिली है। उत्तर प्रदेश के लोगों की दुआओं का परिणाम है कि नेता प्रतिपक्ष स्वस्थ होने की उम्मीद जगी है। अभी मैं चाहता हूं कि लोग इसी तरह से दुआ करते रहें कि वे पूरी तरह स्वस्थ हो सकें। चौधरी के समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य के लिए की मस्जिद में दुआये की। मंदिरों में मन्नतें मांगी।

सोमवार को पूर्व CM अखिलेश यादव राम गोविंद चौधरी को देखने के लिए पहुंचे थे। करीब डेढ़ घंटे तक राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डाक्टरों की टीम से मशविरा किया। परिवारीजनों से भी मिले। वहीं पक्ष-विपक्ष के अन्य कई बड़े नेताओं ने भी श्री चौधरी के सेहत की जानकारी डाक्टरों से मिलकर ली।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी के स्वास्थ्य की जानकारी उनके पुत्र से स्वयं टेलीफोन पर ली और शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। मुख्यमंत्री ने कुशल क्षेम जानने के लिए संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना को भी मेदांता भेजा।

मध्य प्रदेश के निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने गए राम गोविंद चौधरी को रविवार को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था। उन्हें तत्काल ओरछा के रामराजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां सुधार न होने पर उन्हें दतिया से एयर एंबुलेंस द्वारा उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ले आया गया था। डाक्टरों के मुताबिक चौधरी की हालत बेहद गंभीर थी। विशेषज्ञ डॉक्टर उनकी हालत पर पल-पल नजर रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *