Breaking News

जियो का धमाकेदार आफर, हर महीने देगा 100 जीबी फ्री डेटा !

टेकडेस्क. जियो गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 15 अगस्त से चुकी है। अब कंपनी ने प्रीव्यू ऑफर (Jio Giga Fiber Preview Offer) के बारे में ऐलान किया है। 90 दिनों के लिए प्रीव्यू ऑफर के तहत, यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा फ्री मिलेगा, वो भी तीन महीनों के लिए। इस दौरान स्पीड 100 एमबीपीएस की होगी।

यहां कराएं रजिस्ट्रेशन
ग्राहक के रजिस्ट्रेशन कराने के बाद कंपनी यह देखेगी कि किस जगह से सबसे ज्यादा मांग है। इसके बाद उस जगह को सबसे पहले Jio Giga Fiber की सेवा दी जाएगी। बता दें कि जियो गीगा फाइबर का रजिस्‍ट्रेशन यूजर्स MyJio एप के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com पर करा सकते हैं।

सिक्योरिटी रिफेंडल
Jio Giga Fiber प्रीव्यू ऑफर के बारे में एक बात है यह पूरी तरह से मुफ्त इंस्टॉलेशन के साथ आता है। इसके लिए ग्राहक से कोई भी चार्ज नहीं लिया जाता है। केवल ग्राहक से सिक्योरिटी के रूप में 4500 रुपये कंपनी लेती है जो कि रिफंडेबल है। यह जियो के ब्रॉडबैंड राउटर के लिए लिया जाता है।

ब्रॉडबैंड सेवा के प्रीव्यू ऑफर के खत्म होने के बाद जियो ग्राहकों को प्रीपेड प्लान्स के विकल्प दिए जाएंगे। इसकी घोषणा आने वाले कुछ समय में होगी। जानकारी है कि अभी सिर्फ जियो गीगा फाइबर का प्रीपेड प्लान ही आएगा। पोस्टपेड प्लान बाद में ही लॉन्च किया जाएगा।

फोटो-फाइल।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *