Breaking News

त्योहारी सीजन में Hero Motocorp ने भारतीय मार्किट में पेश किया बजट स्कूटर, जानिए मूल्य

Hero Motocorp त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने हाल ही में Maestro Edge 125 के स्टेल्थ एडिशन को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपना मशहूर स्कूटर Hero Pleasure Plus 110cc का प्लेटिनम वैरिएंट लॉन्च किया है।

कंपनी ने प्लेजर प्लस का प्लेटिनम वेरियंट 60,950 रुपये में लॉन्च किया है जो स्कूटर के टॉप मॉडल से भी 2000 रुपये महंगा है। इस वेरियंट में कंपनी ने कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। स्कूटर का यह नया वेरियंट मैट ब्लैक फिनिश के साथ आता है जो देखने में पहले से काफी ज्यादा आकर्षक लगता है। यह स्कूटर ब्राउन कलर्ड इनर पैनल्स और ड्यूल टोन सीट के साथ आता है। मिरर्स को भी क्रोम ट्रीटमेंट दिया गया है जिससे इस स्कूटर को रेट्रो लुक मिलता है। इस स्कूटर में लो फ्यूल इंडिकेटर के रूप मे नया फीचर भी दिया गया है।

कंपनी ने 60,950 रुपये की कीमत पर प्लेजर प्लस का प्लेटिनम वैरिएंट लॉन्च किया है। इस स्कूटर के टॉप मॉडल की कीमत 2,000 रुपये से अधिक है। कंपनी ने इस वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। स्कूटर का यह नया वेरिएंट मैट ब्लैक फिनिश के साथ आता है। इसलिए यह पहले से ज्यादा आकर्षक लग रहा है। ये स्कूटर भूरे रंग के आंतरिक पैनलों और दोहरी टोन सीटों के साथ आते हैं। मिरर्स को एक क्रोम ट्रिटमेंट भी दिया गया  है। तो इस स्कूटर का लुक रेट्रो दिखता है। इस स्कूटर में लो फ्यूल इंडिकेटर के रूप में एक नया फीचर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *