Breaking News

सपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने किया समर्पण

सीतापुर. समाजवादी पार्टी के नेता मेराज महबूब के भाई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद को कोतवाली में जाकर समर्पण कर दिया है। इस घटना के पीछे पुलिस की लापरवाही की बात भी कही जा रही है।

सिराज को बंधक बना लिया
दरअसल, सिराज दिल्ली में रहकर फुटवियर का काम करता था। बताया जा रहा है कि बहलोलपुर निवासी एजाज पुत्र छोटे हसीन का करीब डेढ़ लाख रुपये सिराज के पास था। रुपये न मिलने की वजह से एजाज अपने साथी रियाज के साथ दिल्ली गया। उसने वहां से सिराज को अगवा कर लिया। लहरपुर लाकर उसने सिराज को बंधक बना लिया।

तहरीर के मुताबिक परिवार वालों से 5 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इस पर परिजनों ने सोमवार को सिराज के अगवा होने की तहरीर लहरपुर कोतवाली में दी। पुलिस ने इसका मुकदमा तक दर्ज नहीं किया।

गोली मारकर हत्या कर दी
इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठ रहे हैं। पुलिस की लापरवाही का असर मंगलवार की सुबह दिखा। बताया जा रहा है कि एजाज बंधक बनाए गए सिराज को तन्नापुर गांव के बाहर ले गया और गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी लहरपुर कोतवाली पहुंचा और सरेंडर कर दिया। कोतवाल इंद्रजीत सिंह का कहना है कि सोमवार को उन्हें तहरीर नहीं मिली।

फोटो-प्रतीकात्मक।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *