Breaking News

Hathras Case: योगी सरकार ने विरोधियों को जवाब देने के लिए अपनाया सख्त रुख, रणनीति में किया ये बदलाव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी. हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे. उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद के दौरान सीएम योगी ने कहा, ”विपक्षी पार्टियां हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं. अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं. शासन की योजनाएं अच्छी नहीं लग रही हैं, यही कारण है षडयंत्र पर षड्यंत्र रच रहे हैं. रोज नए षड्यंत्र को जन्म देते हैं.”

हाथरस कांड पर योगी सरकार ने अब सख्त रुख अपना लिया है और विरोधियों को जवाब देने के लिए अपनी रणनीति में बदलाव भी किया है. हाथरस कांड पर सीएम योगी ने घटना के अगले ही दिन से आक्रामक रुख अपना लिया था और इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश भी की थी.

अब सवाल यह खड़ा होता है कि सीएम योगी और उनकी सरकार ने किस तरह का आक्रामक रुख अपनाया? क्योंकि राज्य पुलिस और एसआईटी (SIT) को छानबीन में अब तक ऐसा कोई सबूत हाथ नहीं लगा है, जिससे केस सुलझ सके. वहीं, इस केस में सीएम का राजनीतिक रूप से पार्टी की साख बचाने का बड़ा व्याख्यान का सीधा अर्थ यह मान लिया गया कि वह दलितों का हमदर्द बनने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *