Breaking News

बिग बॉस 12: करणवीर का मजाक बनाने पर सलमान हुए ट्रोल

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। बीते दिनों ही वीकेंड का वार हुआ जिसमें सलमान खान आए और घरवालों के एक हफ्ते के हिसाब किया। सलमान ने दीपक ठाकुर और सुरभि राणा पर गुस्सा दिखाया तो वहीं टीवी की सिमर बहू पर भी नाराजगी जताई। साथ ही साथ सलमान ने शो पर करणवीर बोहरा का भी मजाक बनाया। लेकिन ये मजाक सलमान को ही भारी पड़ गया।Image result for बिग बॉस 12: करणवीर का मजाक बनाने पर सलमान हुए ट्रोल

दरअसल शो में सलमान कुछ ज्यादा ही केवी की टांग खिंचाई करते हैं। ऐसा लोगों का मानना है, इसीलिए अब कुछ लोगों ने सलमान को ही लताड़ लगा दी है। सलमान पर ट्रोल हो गए हैं। लोगों ने ही नहीं बल्कि कुछ स्टार्स ने भी सलमान के खिलाफ बोला है।

साथ ही उन्होंने कहा है कि आखिर क्यों हर बार सलमान करणवीर को ही निशाना बनाते हैं। कभी उनके कपड़ों का मजाक बनाते हैं। तो कभी किसी औऱ चीज को लेकर केवी पर निशाना साधते हैं सलमान। कल के एपिसोड में भी सलमान ने श्रीसंत और करणवीर को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया था।

इस दौरान करणवीर श्रीसंत से हार गए थे। लेकिन इसके बात सलमान ने करणवीर की टांग खिंचाई की। सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा खूब सलमान पर फूट रहा है। वहीं स्टार्स ने भी सलमान को गलत बताया है और अपनी नारजगी जाहिर की है।

बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस निगार खान ने कहा कि, हर बार क्यों करणवीर को टारगेट किया जाता है। छोटी-छोटी बातों के लिए करणवीर से सवाल किया जाता है। ये बेहूदा है. ये सही नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, शो में दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी को ज्यादा फुटेज दी जाती है। बेचारे करणवीर ने यकीनन ही कुछ अपराध किए होंगे।

वीकेंड एपिसोड में पूरी तरह से करणवीर को निशाने पर लिया जाता। वहीं एक्ट्रेस सिंपल कौल ने भी इस पर ट्वीट कर नाराजगी जताई।

इतना ही नहीं ट्विटर पर #StopTargetingKaranvir भी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लोग जमकर सलमान को खरी खोटी सुना रहे हैं।

सलमान पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है। अब देखते हैं कि क्या आने वाले दिनों में सलमान केवी की तारीफ करेंगे या फिर फिर से ऐसा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *