सात साल की दोस्ती के बाद दो सहेलियां बनीं हमसफर, मंदिर में की शादी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: हरियाणा में गुरुग्राम और झज्जर की दो युवतियों द्वारा आपस में शादी रचाने का मामला सामने आया है। क्षेत्र में इस समलैंगिक विवाह को लेकर चर्चाओं का दौर गर्म है। युवतियों के परिजन शुक्रवार को दिनभर दोनों को समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन वह नहीं मानीं।

 

 

जानकारी के अनुसार, पटौदी खंड स्थित एक गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती की दोस्ती उसके स्कूल में पढ़ने वाली झज्जर की रहने वाली युवती से हो गई थी। सात साल की दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। दोनों ने आपसी सहमति से शुक्रवार को सोहना स्थित एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। इस समलैंगिक विवाह में पटौदी स्थित गांव में रहने वाली युवती पत्नी बनी,जबकि झज्जर की रहने वाली युवती ने पति बनकर सात फेरे लिए। दोनों ने एक साथ रहने की कसमें खाईं।

 

 

शुक्रवार को मंदिर में शादी करने के बाद दोनों युवतियां पटौदी कोर्ट में पहुंचीं। कोर्ट में बताया कि दोनों ने शुक्रवार को सोहना में शादी की है। वह दोनों साथ रहना चाहती हैं और वह इस शादी से काफी खुश हैं। पटौदी के गांव की रहने वाली युवती के परिजनों ने कोर्ट परिसर में भी उन्हें काफी समझाया। उसके बाद वह दोनों वहां से चली गईं और एक साथ रहने का फैसला किया। पटौदी के गांव की रहने वाली युवती एक निजी कंपनी में काम भी करती है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button