सरकार अगर नौकरी नहीं दे सकती है तो कम से कम युवाओं को सुविधा दी जाए- मुलायम सिंह यादव

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहली जनसभा गुरुवार को संबोधित की मैनपुरी के करहल में सपा उम्मीदवार और अपने बेटे अखिलेश यादव के लिए प्रचार में उतरे मुलायम सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला।

मुलायम ने कहा कि सरकार अगर नौकरी नहीं दे सकती है तो कम से कम युवाओं को सुविधा दी जाए, आर्थिक मदद की जाए कि वह खुद कुछ कर सकें और आगे बढ़ सकें। सपा संरक्षक ने कहा कि हमारी सरकार में किसानों को लाभ पहुंचाया जाए पूर्व रक्षा मंत्री ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारियों को लेकर सपा की सरकार सजग रहेगी और उनके हित में काम किया जाएगा।

आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी सपा- मुलायम सिंह यादव

उन्होंने कहा कि मेरी अपील है कि आज जो भीड़ है, वह मामूली नहीं है. यह लोग बड़ी उम्मीद से आए हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि सपा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी। सपा नेता ने कहा कि इतनी भीड़ आई है तो मेरी भी जिम्मेदारी बढ़ गई है। जो आपकी इच्छा है, जो समस्या है उसे हल कर के समाजावादी की आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। हम आपको निराश नहीं करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि सपा ही किसान, नौजवान और व्यापारी के हित में काम कर सकती है। सपा नेता ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो नौजवानों को रोजगार, नौकरी का इंतजाम किया जाएगा क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में नौजवान है इनको रोजगार नहीं व्यापार नहीं कैसे इनका परिवार चलेगा। समाजवादी पार्टी जो कहती है वो करती है। अखिलेश को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

 

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसानों की खाद की व्यवस्था की जाए उनके फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाए। किसानों को प्राथमिकता दी जाए खाद, बीज का इंतजाम किया जाए और उसको सिंचाई का साधन उपलब्ध कराया जाए जिससे पैदावार बड़े पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button