फरहान अख्तर को कहा – फ्लॉप हीरो, अभिनेता ने प्यार से दिया करारा जवाब

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : फरहान अख्तर का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपने मल्टी टैलेंट्स से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। फरहान एक अभिनेता होने के साथ ही साथ राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं। ऐसे में जब हाल ही में एक ट्रोल ने उन्हें फ्लॉप हीरो बताया तो उन्होंने बड़े प्यार से करारा जवाब दिया।

 

 

 

अरबाज के शो में पहुंचे फरहान – हाल ही में फरहान अख्तर, अरबाज खान के टॉप शो में पहुंचे। इस दौरान अरबाज ने एक ट्रोल का कमेंट पढ़ते हुए फरहान को बताया। ट्रोल ने फरहान को फ्लॉप हीरो बताते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ एक ही हिट फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ दी है, वो भी दर्शकों ने मिल्खा सिंह के चलते पसंद की थी।

https://www.instagram.com/tv/CR3hipJi6hl/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

फरहान ने दिया प्यारा जवाब – ट्रोल के इस कमेंट पर फरहान अख्तर ने एक दम प्यार से करारा जवाब देते हुए कहा, ‘इस फ्लॉप हीरो के जरिए आपको मिल्खा जी की कहानी देखने को मिल गई, उसी से मैं खुश हूं।’ फरहान ने आगे कहा कि एक ओर जहां फैन्स सेलेब के लिए लॉयल होते हैं तो वहीं ट्रोल्स किसी को भी ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं।

 

 

 

 

तूफान में आए थे नजर – फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म तूफान में नजर आए थे। फिल्म में फरहान ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फरहान की खूब तारीफ की थी। वहीं याद दिला दें कि फरहान की अगली फिल्म जी ले जरा है, जिस में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ नजर आएंगी।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button