जौनपुर: बिजली कर्मचारियों के गिरोह का आतंक, दर्जन भर की संख्या में घर मे घुसे जाते हैं…

स्टार एक्सप्रेस

अरशद की रिपोर्ट

खेतासराय / जौनपुर: ज़िले के खेतासराय क्षेत्र में प्राइवेट बिजली कर्मचारियों का आतंक है। मीटर चेक करने के बहाने गिरोह बना कर घरों में घुस जाते हैं। महिलाओं और बच्चों से दुर्व्यवहार करते हैं। डरा धमका कर धन उगाही करते हैं। नागरिकों ने विभाग के उच्चाधिकारियों से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बताया जाता है कि दर्जन भर युवाओं का एक गिरोह इन दिनों खेताज़राय क्षेत्र में बिजली के मीटर चेक कर रहा है। यह गिरोह खुद को बिजली विभाग का प्राइवेट कर्मचारी बताता है।गले मे गमछा लटकाए जीन्स शर्ट वाले इस गिरोह में दर्जन भर लोग शामिल हैं। इन लोगों के पास न कोई परिचय पत्र है और न कोई सरकारी आदेश। यह गिरोह किसी अपराधी गैंग की तरह लोगों के घरों में घुस जाता है।

कोई एतराज़ करता है तो यह कथित बिजली कर्मचारी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। क्षेत्रीय लोगों ने इस गिरोह द्वारा घरों में अकेली महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने की भी शिकायत की है।

नागरिकों का यह भी आरोप है कि गिरोह मीटर में कमी बता कर लोगों से धन उगाही भी करता है। कई घरों में लोगों ने इनकी कार्यशैली का विरोध किया तो दर्जन भर की संख्या में घर में घुसे यह लोग मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं। कुछ लोगों ने विभाग के बड़े अफसरों से शिकायत भी की है लेकिन अभी तक गिरोह के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button