कोविड -19 की जंग के खिलाफ साथ आए बॉलीवुड-साउथ के सितारे, बोले-वैक्सीन से जुड़ी अफवाहों पर न दें ध्यान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कोरोना वायरस का दूसरा बिकराल रूप पूरी दुनिया पर कहर बरपा रहा है। आम से लेकर खास तक, हर कोई परेशान है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार एक साथ मंच पर आकर लोगों से इस घातक महामारी से लड़ने के लिए, सतर्क और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर अजय देवगन , साउथ एक्टर राम चरण ,जूनियर एनटीआर और निर्देशक एसएस राजामौली ने एक वीडियो के जरिए जनता से अपना ख्याल रखने और वैक्सीन लगाने की बात कही है। यह वीडियो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और इंग्लिश में मैसेज शेयर किया गया है। इस वीडियो को त्त्त् मूवी के ऑफिशियल ट्विटर सहित इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

एकजूट होने के लिए दिया जोर

वीडियो संदेश में, RRR ने कहा, कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है और जिसका असर देश भर मे पड़ रहा है। हमें इस महामारी से लड़ने के लिए एकजूट होकर काम करना पड़ेगा, जैसा कि हमने पिछले साल कोविड19 का सफलतापूर्वक मुकाबला किया था। एक बार फिर, एकजुट होने और फिर से लड़ने का समय आ गया है। कोविड के खिलाफ लड़ने के लिए मास्क और सैनिटाइजर सबसे बड़े हथियार हैं।

RRR ने आगे लोगों से अपील करते हुए कहा, मास्क पहने और अपने हाथ को अच्छे से धोएं ,सैनिटाइजर लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें, कोशिश करें बाहर कम निकले। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। घर पर रहना बहुत जरूरी है। बहुत जरूरी होने पर ही बाहर कदम रखें।

वैक्सीन के बारे में गलत धारणाओं पर भरोसा न करें। कोविड वैक्सीन प्राप्त करने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को प्रोत्साहित करें। मास्क पहनने का संकल्प लें और अपने लिए, अपने परिवार के लिए, अपने दोस्तों के लिए, अपने देश के लिए टीका लगवाएं। ये सभी सितारे जल्द ही फिल्म RRR में देखें जाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली कर रहे हैं। आरआरआर फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में निर्मित सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। हाल ही में, आरआरआर निर्माताओं ने अजय देवगन का परिचय वीडियो जारी किया, वह एक डाकू की भूमिका निभा रहा है जो गोलियों से डरता नहीं है। देश भर के प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। राजामौली भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली द कन्क्लूजन के बाद वापस आ रहे हैं। 13 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button