एक्ट्रेस ने पति पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, 2 बच्चियों के साथ छोड़ा घर

डेस्क पॉपुलर TV शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। साथ ही तलाक की अर्जी भी दे दी है।

एक्ट्रेस ने पति पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, 2 बच्चियों के साथ छोड़ा घर

कुछ दिन पहले कहा जा रहा था कि चाहत खन्ना ने अपनी 2 मासूम बच्चियों के साथ पति का घर छोड़ दिया था। तब उनके पति ने कहा था कि चाहत उनकी 2 बच्चियों के साथ गायब हो गई हैं। जिसके बाद चाहत खन्ना ने अपने पर लगाए आरोप को ख़ारिज कर दिया था। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा था कि वो लगातार फरहान के दोस्तों और परिवार के संपर्क में थीं।

पति ने बेच कार और जूलरी।।

चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर आरोप लगाते हुए कहा- ‘फरहान मुझ पर प्रॉस्टिट्यूट होने का और मेरे को-ऐक्टर के साथ मेरा अफेयर होने का गंभीर आरोप लगाते थे। मेरी तबियत खराब होने पर फरहान मुझे पर सेक्स करने का दबाव बनाते थे। और तो और फरहान मेरा पीछा भी करते थे। मुझ पर नजर रखते थे। बिना वजह मेरे साथ मारपीट भी करते थे।’

चाहत खन्ना ने आरोप लगाते हुए कहा कि फरहान ने जबरन मेरी कार और जूलरी भी बेच दी। चाहत ने साल 2013 में बॉलिवुड राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की थी। जिससे उनकी 2 बेटियां जोहर और अमायरा हैं।

पहले भी टूट चुकी है शादी

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ”फरहान को छोड़ने का फैसला मैंने एकदम से नहीं लिया हैं। मैं अपनी इस शादी को इसलिए निभा रही थी क्योंकि मेरी दूसरी शादी टूटने के बाद लोग तरह-तरह की बाते करते हुए मुझे जज करने लगते।’ चाहत खन्ना ने आगे कहा- ‘मुझे पर काफी सोसायटी का दबाव था। मुझे पता हैं किसी और के लिए ऐसा कदम उठाना आसान नहीं होता है।

आखिरकार मैंने ख़ुशी से अपनी जिंदगी बिताने के लिए मेरे जन्मदिन से 2 दिन पहले फरहान से अलग होने का फैसला लिया।’ दरअसल, फरहान मिर्जा से पहले चाहत ने बिजनसमैन भारत नरसिंघानी से शादी की थी। लेकिन एक साल के अंदर ही उनकी शादी टूट गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button