प्रियंका का देसी अवतार देख पति निक को लगा 440 वोल्ट का करंट, फोटो पर किया ऐसा कमेंट

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. विवाह के बाद ये प्रियंका की पहली फिल्म है. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर  जायरा वसीम लीड भूमिका में हैं. प्रियंका इन दिनों खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसके साथ ही इन प्रमोशन्स के दौरान प्रियंका के कई स्टाइलिश लुक्स देखने को मिले.

प्रियंका के वेस्टर्न से लेकर देसी लुक्स देखने को मिले. अब हाल ही में प्रियंका ने पोल्का डॉट्स वाली साड़ी पहनी. प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इतना ही नहीं, प्रियंका के इस लुक के तो उनके पति निक जोनस भी दीवाने हो गए. निक ने प्रियंका के इस लुक की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की  लिखा, Wow.

प्रियंका ने बताया निक का ये सीक्रेट

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में प्रियंका ने बताया था कि निक स्टेज पर जाने से पहले क्या करते हैं. प्रियंका ने बोला था, ‘निक दिल से सारे पंजाबी हैं. वो स्टेज पर जाने से पहले बॉलीवुड म्यूजिक सुनते हैं.

वो हिंदी रेडियो पर बॉलीवुड  पंजाबी सॉन्ग्स सुनते हैं. यहां तक कि उनके ड्रेसिंग रूम में भी हर वक्त बॉलीवुड म्यूजिक चलता रहता है. जब वो पहली बार हिंदुस्तान आए थे, तबसे ही उन्हें हिंदुस्तान से प्यार है.

ये है प्रियंका का फ्यूचर प्लान 

कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार के दौरान प्रियंका ने अपने फ्यूचर प्लैनिंग पर बात की थी. प्रियंका ने बोला था कि वैसे उनका फ्यूचर प्लान है-  ‘घर ढूंढना  बच्चे पैदा करना.  प्रियंका ने बोला था, ‘मैं लॉस एंजेलिस को लंबे वक्त के लिए एक ऑप्शन देख रही हूं. वैसे मेरा मुंबई  न्यूयॉर्क में घर है. मैं घर में पूल  बैकयार्ड बनाना चाहती हूं जिससे मुझे मुंबई की भी याद ताजा रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button