धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली इस एक्ट्रेस का कातिलाना फोटोशूट, आपको कर देगा घायल

पिछले वर्ष आई फिल्म धड़क से इंडस्ट्री में दो स्टार किड्स लॉन्च हुए. फिल्म हिट होने के साथ साथ कई सुर्खियों का चेहरा भी बनी. इसी फिल्म से जानी मानी अदाकारा ने फिल्मी संसार में कदम रखा. यह अदाकारा हैं शुभावी चोकसी.
शुभावी इससे पहले कई जाने माने टीवी शोज़ जैसे क्योंकि सास भी कभी बहू थी  कहानी घर घर की में कार्य कर चुकी हैं. वहीं हाल में शुभावी एक वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं.

एक जानी मानी अदाकारा होने से ज्यादा शुभावी एक फेमस इंस्टाग्रामर भी हैं. साथ ही साथ वह भी यही मानती है कि लोग उन छोटे कलाकारों को भी फोलो करते हैं जिनके सोशल मीडिया पेजेस सुंदर होते हैं. वह कहती हैं कि अगर कोई कलाकार पर्दे पर ज्यादा नहीं दिखे पर उसका सोशल मीडिया पेज अच्छा हो तो उसके फैंस अपने आप बढ़ जाते हैं.

हाल ही में अपने इसी सोशल मीडिया पेज के लिए शुभावी ने एक खास फोटोशूट भी करवाया. इन तस्वीरों में वह किसी बड़ी  जानी मानी अदाकारा से कम नहीं लग रही हैं. इस पीले रंग के गाउन में वह माधुरी दीक्षित की जवानी की याद दिला रही हैं.
इसके बाद ली गई तस्वीर में शुभावी ब्लैक एंड व्हाइट अटायर में हैं. छाता पकड़े खड़ी शुभावी इस तरह के स्टाइल में फिल्मी जगत के गोल्डन एरा की कोई प्रसिद्ध अदाकारा लग रही हैं. शुभावी पर यह ड्रेस बहुत ज्यादा सूट भी कर रही है.
वहीं इस पिंक  पीच कलर के सूट पहने बैठी शुभावी लगता है 70 के दशक में पहुंच गई हैं. वहीं बालों का स्टाइल  कानों में बड़े झुमके पहने शुभावी 70 के दशक की हीरोइन लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देख हेमा मालिनी, शर्मीला टैगोर  जीनत अमान जैसी जानी मानी वरिष्ठ अदाकारों द्वारा निभाए गए किरदारों से प्रतीत होते हैं.

 यह आखिरी तस्वीर तो देखें, तो यह हमें बताने की आवश्यकता नहीं की यह हुलिया किससे मिलता झुलता है. शुभावी के इस रूप को देख आप साफ बता सकते हैं कि यह लुक पूजा भट्ट की पुरानी फिल्मों की याद दिला रहा है. एक न्यू टच के साथ यह लुक शुभावी पर बहुत ज्यादा उम्दा भी लग रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button